10 फीट लंबा अजगर महिला के पैर को कुंडली मारकर बैठ गया

ऑस्ट्रेलिया में एक महिला के पैर को कुंडली मारकर 10 फीट लंबा अजगर बैठ गया। बाद में पुलिस की मदद से उसे अजगर से मुक्‍त करवाया गया। ऑस्ट्रेलिया में आजकल दिल दहला देने वाला एक वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें 10 फीट लंबा एक अजगर महिला के पैरों पर लिपटा है। दक्षिणपूर्वी क्वीनलैंड की निवासी इस महिला ने पुलिस को फोन कर जानकारी दी कि 10 फीट लंबा अजगर उनके पैर पर लिपटा हुआ है और हटने का नाम नहीं ले रहा है।

पुलिस के अनसुार, यह घटना उस समय हुई जब महिला अपनी बिल्ली को इस अजगर से बचा रही थी। क्वीनलैंड की पुलिस ने महिला के पैर पर लिपटे अजगर और उसे हटाने को लेकर पुलिस की मशक्कत की वीडियो सोशल मीडिया पर जारी की। इस वीडियो में जिस तरह अजगर महिला के पैर पर लिपटा हुआ है, उससे कई लोगों को बुरे सपने आते, लेकिन यह महिला वीडियो में एकदम शांत खड़ी नजर आ रही है।

वीडियो में देखा जा सकता है कि महिला खुद भी अजगर को हटाने की कोशिश कर रही हैं, यह अजगर तीन मीटर यानि कि करीब दस फीट लंबा बताया जा रहा है। वीडियो के अंत में महिला को आराम से अपने पैर से हटाती हुई नजर आ रही हैं। जब पुलिस ने महिला से पूछा कि क्या उन्हें पालतू अजगर को वापस उसकी जगह में रखने में मदद चाहिए तो महिला ने जवाब दिया कि यह पालतू नहीं,  जंगली है। इस पर पुलिस ने आश्चर्य से कहा कि क्या आप सच कह रही हैं।

Read Also  भारत की नेपाल को खरी-खरी, रिश्ते को सही ट्रैक पर लाना आपकी जिम्मेवारी

 

Share The News

Get latest news on Whatsapp or Telegram.