Bank Cashier की केबिन से Mask लगाए 12 साल का बच्चा 20 लाख ले उडा

हरियाणा के जिला जींद में पंजाब नेशनल बैंक (पीएनबी) की डीआरडीए शाखा से 12 साल का बच्चा बैंक के सुरक्षा इंतजामों को ठेंगा दिखाते हुए दिन-दहाड़े 20 लाख रुपए लेकर फरार हो गया। पुलिस आरोपी बच्‍चा और साथियों की तलाश कर रही है। इसके लिए बैंक के बाहर आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे की मदद ली जा रही है।

सिविल लाइंस पुलिस ने बताया कि 10 से 12 साल का एक बच्चा 29 सितंबर की दोपहर साढ़े 12 बजे बैंक में घुसा। हेड कैशियर का केबिन खुला रहने पर वहां से 20 लाख रुपए लेकर चला गया। यह पूरी घटना बैंक के अंदर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।

सीसीटीवी फुटेज से अनुसार,  बच्चा बैंक में घुसते ही कैश केबिन के पास बैठ जाता है। इस दौरान दो अन्य लोगों के साथ बात करता दिखाई देता है। समझा जाता है कि दोनों उसके ही साथी थे। जैसे ही केबिन से हेड कैशियर वॉशरूम जाने के लिए उठता है,  लेकिन लापरवाही के चलते केबिन का दरवाजा खुला छोड़ जाता है तो बच्चा केबिन में घुस कर वहां से 20 लाख रुपए पॉलीथिन बैग में लेकर निकल जाता है। बच्चे के चेहरे पर मास्क होने के कारण चेहरा साफ नहीं दिखाई दे रहे हैं। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

थाना प्रभारी हरिओम ने बताया कि पुलिस आसपास के इलाकों में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज को खंगाल रही है। प्रथम दृष्टया हेड कैशियर की लापरवाही सामने आई है। बच्‍चा और उसके साथी की तलाश की जा रही है।

Share The News
Read Also  65 साल की महिला ने 13 महीने में पैदा किए आठ बच्चे, एक दिन में दो-दो बार डिलीवरी

Get latest news on Whatsapp or Telegram.

   

Leave a Reply

avatar
  Subscribe  
Notify of