सात साल बाद घर में बेटी पैदा हुई तो पिता ने पैरों से दबाकर ले ली जान

हरियाणा के यमुनानगर में एक दिल दहलाने वाली घटना हुई। यहां के पिता ने महज छह दिन पहले पैदा हुई बेटी को पैरों से दबाकर मार डाला। सदर यमुनानगर पुलिस को इसकी सूचना दी गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौप दिया। पुलिस ने आरोपी पिता के खिलाफ हत्या का केस दर्ज किया है। आरोपी अभी फरार है।

उतर प्रदेश के जिला शामली के थाना भवन गांव निवासी वर्षा ने बताया कि उसकी शादी सात साल पहले रूपनगर निवासी नीरज के साथ हुई थी। उसका पति नीरज मजदूरी करता है। शादी के सात साल बाद उसने सिविल अस्पताल में 24 सितबंर को एक बच्ची को जन्म दिया। बेटी पैदा होने से उसका पति नीरज खुश नहीं था।

वर्षा ने बताया कि जबसे बेटी पैदा हुई नीरज बोल रहा था कि गुडिय़ां क्यों आई। गत रात करीब साढे 11 बजे वह अपनी मां यानी मेरी सास के घर से आया। उसकी मां रूपनगर में ही दूसरे मकान में रहती है। वहां से आने के बाद वह अपनी पत्नी और बच्ची के पास लेट गया। रात करीब साढे तीन बजे उसने सो रही बच्ची के ऊपर पैर रख कर उसकी हत्या कर दी। जब य‍ह देखा तो मां वर्षा ने इसकी सूचना अपनी बहन रितू को दी। उसने आकर देखा कि बच्ची मृत पडी हुई है तो इसकी सूचना सदर यमुनानगर पुलिस को दी गई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौप दिया।

Read Also  मुंबई पुलिस ने सुशांत केस दस्तावेज CBI को सौंपे

मृतक बच्ची की मां वर्षा का आरोप है कि आरोपी पति नीरज उसके साथ पहले भी झगडे करता था, लेकिन जबसे उसने बेटी को जन्म दिया है, वह तब से ज्यादा उसके साथ झगडा कर रहा था। वह रात को करीब साढे 11 बजे आकर उनके पास लेट गया और मौका लगते ही बच्ची के ऊपर टांग रखकर बच्ची की हत्या कर दी। आरोप है कि वर्षा की बहन रितू के साथ भी उसने रात को झगडा किया था।

वर्षा ने बताया कि शादी के साल 7 साल के बाद बहुत मन्नतें मांगने के बाद बच्ची का जन्म हुआ था। बच्ची होने की खुशी को भी अभी नहीं मना पाए थे कि उसकी हत्या कर दी गई। जांच अधिकारी थाना सदर यमुनानगर प्रभारी सुभाष चंद का कहना है कि उन्हें सुबह ही बच्ची की हत्या करने बारे सूचना मिली है। उन्होंने बच्ची की मां वर्षा के बयान पर पिता नीरज के खिलाफ हत्या सहित विभिन्न धाराओं में केस दर्ज किया है। आरोपी अभी फरार है,  उसे जल्द ही गिरफ्तार किया जाएगा।

Share The News

Get latest news on Whatsapp or Telegram.

   

Leave a Reply

avatar
  Subscribe  
Notify of