आकाश चोपड़ा ने धोनी को वर्ल्ड टी20 टीम में नहीं किया शामिल

दुनिया में एमएस धोनी की फैन फॉलोविंग काफी ज्यादा है. धोनी का शांत रहना और विकेट के पीछे खड़े होकर रणनीति बनाना ये फैंस को काफी पसंद आता है. ऐसे में अब फैंस को ये भी उम्मीद है कि धोनी कब मैदान पर वापस आएंगे. लेकिन साल 2019 वर्ल्ड कप से लेकर अब तक धोनी को टीम में नहीं देखा गया. वहीं आईपीएल रद्द होने के बाद अब धोनी की टीम में वापसी धुंधली होते जा रही है.

हाल ही में क्रिकेटर से कमेंटेटर बने आकाश चोपड़ा को धोनी के फैंस से फजीहत झेलनी पड़ी. धोनी ने फैंस ने चोपड़ा को काफी कुछ सुनाया और ये तब हुआ जब उन्होंने अपनी टी20 वर्ल्ड कप टीम में एमएस धोनी को शामिल नहीं किया. उन्होंने धोनी की जगह टीम में पंत को जगह दी.

अजित अगरकर के साथ बातचीत के दौरान चोपड़ा ने बताया कि कैसे सोशल मीडिया पर गाली और धमकी के बाद उन्हें ये प्लेटफॉर्म छोड़ना पड़ा. वहीं उनके बच्चों को लेकर भी लोगों ने उलटा सीधा कहना शुरू कर दिया था.

आकाश चोपड़ा ने कहा कि धोनी के भविष्य को लेकर अगरकर के साथ बातें की तो वहीं अगरकर ने भी कहा कि जिस खिलाड़ी ने एक साल से क्रिकेट न खेला हो उसके बारे में बात करने का कोई मतलब नहीं बनता.

अगरकर ने कहा कि, मुझे नहीं पता कि धोनी क्या फैसला लेंगे. क्योंकि सबकुछ उनपर ही निर्भर करता है. क्योंकि एक तरफ धोनी खेल भी नहीं रहे. ऐसे में कुछ भी कहना सही नहीं. ये धोनी और मैनेजमेंट के बीच का कॉल है.

Read Also  शफाली ने रचा इतिहास, वुमेंस टी20 में सबसे तेज रन बनाया

पूर्व भारतीय गेंदबाज ने कहा कि, धोनी ने जितना हासिल किया है उसी का नतीजा है कि उनकी फैन फॉलोविंग इतनी ज्यादा है. सभी चाहते हैं कि वो खेलें लेकिन अंत में ये सबकुछ उनपर ही निर्भर करेगा.

Share The News

Get latest news on Whatsapp or Telegram.

   

Leave a Reply

avatar
  Subscribe  
Notify of