कोरोना ने ली एक और सुपरस्टार की जान, 4 दिनों से थे भर्ती

कोरोना ने एक और सुपरस्टार की जान ले ली। वह पिछले 4 दिनों से भर्ती थे। गुजराती फिल्मों के सुपरस्टार नरेश कनोडिया की कोरोना संक्रमण से 77 वर्ष की आयु में मौत हो गई। वह चार दिनों से हॉस्पिटल में भर्ती थे। अहमदाबाद के यूएन मेहता इंस्टीट्यूट में उनका इलाज चल रहा था। उनके निधन से गुजराती फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर है।

गुजराती फ़िल्म में महेश-नरेश की जोड़ी काफ़ी जानी जाती थी। नरेश के बड़े भाई महेश कनोडिया गुजराती फ़िल्मों में संगीत और गीतकार थे। महेश की भी दो दिन पहले 83 वर्ष की आयु में बीमारी से मौत हुई। उसके दो दिन बाद ही नरेश कनोडिया की भी कोरोना के इलाज के दौरान मौत हो गई। गुजरात फ़िल्म इंडस्ट्रीज के लोगों का कहना हे कि दोनों भाई जीवनभर साथ रहे और अब मौत भी उन्हें जुदा नहीं कर पाई। पीएम मोदी ने भी महेश के निधन पर दुख जाहिर किया था।

नरेश कनोडिया गुजराती फिल्मों के सुपरस्टार थे और उनके आज भी कई दीवाने हैं। अभिनेता नरेश कनोडिया को गुजराती फ़िल्म इंडस्ट्रीज के अमिताभ बच्चन के तौर पर जाना जाता हैं। उनके निधन पर मुख्यमंत्री विजय रुपाणी ने ट्वीट कर अपना शोक व्यक्त किया।

नरेश कनोडिया राजनीति से भी जुड़े। उन्होंने पाटण से बीजेपी के टिकट पर चुनाव लड़ा था और चुनाव जीता भी था। जबकी उनके भाई महेश कनोडिया पांच बार बीजेपी के सांसद रह चुके हैं। अब नरेश कनोडिया का बेटा हितु कनोडिया भी गुजरात फ़िल्मों का सुपर स्टार होने के साथ-साथ बीजेपी की ईडर सीट से विधायक भी हैं।

Share The News
Read Also  प्रियंका चोपड़ा की 10 ऐसे बाते जो आप नहीं जानते ।

Get latest news on Whatsapp or Telegram.