स्वास्थ्य विभाग का कारनामा,बिना सैंपल लिए ही बना दी कोरोना की निगेटिव रिपोर्ट


नई दिल्ली। कोरोना वायरस का खतरा लगातार बढ़ता ही जा रहा है। इस खतरे से बचने के लिये दुनिया भर में कई तरह की कोशिशें की जा रही हैं। वहीं इस बीच बड़ी-बड़ी लापरवाही भी सामने आ रही है।


ऐसे ही एक मामला सामने आया है स्वास्थ्य विभाग पंजाब के नथाना सेंटर से। दरअसल युवक नौजवान राम सिंह की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई है, इसमें चौंका देने वाली बात यह है की युवक ने जांच के लिए सैंपल भी नहीं दिया था और उसे रिपोर्ट दे दी गई।


जानकारी मुताबिक 29 सितंबर 2020 को नौजवान राम सिंह निवासी कल्याण सुखा कम्युनिटी हेल्थ सेंटर नथाना में कोरोना टेस्ट के लिए पहुंचा। उसका रजिस्ट्रेशन भी हुई, जिसका नंबर 15 था। जब वह सैंपल देने के लिए कोरोना टेस्ट लैब में पहुंचा तो वहां कोई भी मौजूद नहीं था। काफी समय इंतजार करने के बाद उसने पूछताछ की तो जवाब मिला कि सैंपल बाद में लिया जाएगा।


फिर वह घर वापस लौट गया, लेकिन जब शाम को उसके मोबाइल पर स्वास्थ्य विभाग की तरफ से मेसेज आया कि उनकी रिपोर्ट नेगेटिव है। युवक ने कहा कि यह मेसेज पढ़ कर अपने देश पर रोना आया कि स्वास्थ्य सेवाओं का कितना बुरा हाल है कि बिना सैंपल ही कोरोना टेस्ट की रिपोर्ट आ गई है। दूसरी तरफ इस मामले के बारे में सिविल सर्जन बठिंडा डॉ. अमरीक सिंह ने कुछ भी कहने से इंकार किया, जबकि एसएमओ डा. इन्द्रदीप सिंह का कहना था कि वह मामले की पड़ताल कर गंभीर नोटिस लेंगे।

Share The News
Read Also  Covid19 अप्डेट्स: अभी तक 9086 सक्रिय ,रायपुर से 132 और 2 की मौत

Get latest news on Whatsapp or Telegram.

   

Leave a Reply

avatar
  Subscribe  
Notify of