लॉकडाउन के दौरान रश्मि देसाई ने जीता ये अवॉर्ड, मनोरंजन जगत से मिल रही हैं बधाइयां

रश्मि देसाई ने कई टीवी हिट धारावाहिकों में काम किया है, नतीजा यह है कि उन्हें लॉकडाउन में भी सम्मानित किया गया है. टीवी अभिनेत्री रश्मि देसाई को इंटरनेशनल आइकोनिक स्टार ऑफ़ इंडिया अवार्ड 2020 से सम्मानित किया गया है. रश्मि भी इस पुरस्कार को पाकर बहुत खुश हैं. अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम पर भी अपने प्रशंसकों को यह जानकारी दी है.

रश्मि अपने प्रशंसकों के लिए इंस्टाग्राम पर धन्यवाद लिखा था, ”आज एक बड़ा दिन है. एक और पुरस्कार मिला. आदित्य खुराना और अंतर्राष्ट्रीय प्रतिष्ठित पुरस्कार के लिए धन्यवाद. उन सभी को धन्यवाद जिन्होंने मुझे वोट दिया.”

कई जानी-मानी हस्तियों ने रश्मि देसाई के लिए इस अवॉर्ड पर खुशी जाहिर की है. रश्मि को बधाई देने वालों में बिग बॉस 13 की पूर्व प्रतियोगी शेफाली बग्गा और ‘नागिन’ अभिनेता करणवीर बोहरा ने भी शामिल है.

उल्लेखनीय है कि रश्मि देसाई बिग बॉस के घर में अपनी निजी जिंदगी को लेकर काफी चर्चा में रही थीं. यहां तक ​​कि सुपरस्टार सलमान खान भी रश्मि देसाई को मनाने के लिए बिग बॉस के घर में आए थे.

बिग बॉस के घर में अरहान खान के साथ केमिस्ट्री के अलावा, सिद्धार्थ शुक्ला के साथ उनकी लड़ाई भी बहुत चर्चा में रही. बिग बॉस के अलावा रश्मि देसाई ने कई हिट शो में भी काम किया है. लॉकडाउन से पहले रश्मि की एंट्री एकता कपूर के शो नागिन 4 में हुई थी, लेकिन लॉकडाउन के कारण सभी शो और फिल्मों की शूटिंग रुक गई, इसलिए वह घर पर समय बिता रही हैं.

Share The News
Read Also  लॉकडाउन में बन गए लोगों के सुपरमैन, जानिए इंजीनियर से लेकर एक्टर तक की कहानी - सोनू सूद

Get latest news on Whatsapp or Telegram.

   

Leave a Reply

avatar
  Subscribe  
Notify of