साइना नेहवाल और प्रणॉय को हुआ कोरोना, अस्पताल में किया गया क्वारंटीन

थाइलैंड ओपन में उम्‍मीद लगाए भारतीयों के लिए बुरी खबर है। भारतीय स्टार बैडमिंटन खिलाड़ी साइना नेहवाल कोरोना संक्रमित हो गई हैं। उनके अलावा एक और शटलर एचएस प्रणॉय भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। इसके कारण दोनों ने मंगलवार से शुरू होने वाले थाईलैंड ओपन से अपना नाम वापस ले लिया है।

साइना नेहवाल और एचएस प्रणॉय को कोरोना पाजिटिव पाए जाने के बाद उनको बैंकॉक के एक अस्‍पताल में 10 दिन के लिए क्वारंटाइन कर दिया गया है। हालांकि,  ये शटलर भारतीय बैडमिंटन के पूरे दलबल के साथ थाइलैंड पहुंचे थे,  तब इन्हें कोरोना नहीं निकला था। वहां पहुंचने पर टेस्ट में रिजल्ट नेगेटिव आया था, जिसके बाद ही इन्हें प्रैक्टिस की इजाजत दी गई थी।

यह दूसरा मौका है जब सायना कोरोना पॉजिटिव मिली हैं। वह सिर्फ एक सप्ताह पहले कोरोना से ठीक हुई थीं। सायना तीसरे टेस्ट के दौरान सोमवार को कोरोना जांच में पॉजिटिव पाई गईं। थाइलैंड में साइना और प्रणॉय को BWF-100 बैडमिंटन टूर्नामेंट में शिरकत करना था, जिसकी शुरुआत 12 जनवरी से ही हुई है। वहीं, साइना नेहवाल के पति और बैंडमिंटन खिलीड़ी पारुपल्ली कश्यप को क्वारंटीन में रखा गया है।

दोबारा कोरोना वायरस से संक्रमित होना साइना नेहवाल के लिए बड़ा झटका है, क्योंकि 12 से 17 जनवरी के बीच योनेक्स थाईलैंड ओपन खेला जाएगा। इसके बाद 19 से 24 जनवरी के बीच टोयोटा थाईलैंड ओपन और 27 से 31 जनवरी के बीच बीडब्ल्यूएफ विश्व टूर फाइनल्स खेला जाएगा। इससे पहले उनके पति और बैंडमिंटन खिलाड़ी पारुपल्ली कश्यप भी कोरोना वायरस से संक्रमित हुए थे।

Share The News
Read Also  मो शमी फटा जूता क्यों पहन कर ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ बॉलिंग के लिए उतरे, यह है कारण

Get latest news on Whatsapp or Telegram.