बजरंगी भाईजान की मुन्नी बदल गई, ये हैं ताजा तस्वीर

फिल्म ‘बजरंगी भाईजान’ ने सिर्फ बडी संख्या में दर्शकों का प्यार पाया,  बल्कि टिकट विंडो पर भी अच्छा कलेक्शन किया था। पांच साल पहले आई फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया था। फिल्म ‘बजरंगी भाईजान’  में सलमान ख़ान के बाद सबसे चर्चित भूमिका ‘मुन्नी’ यानी हर्षाली मल्होत्रा की थी। इन पांच सालों में ‘मुन्नी’ यानी हर्षाली काफी बदल गई हैं। अब वह थोड़ी बड़ी हो गई है।
हर्षाली ने फिल्म में एक छोटी बच्ची का किरदार निभाया था। वह पाकिस्तान से हिन्दुस्तान आ जाती है और यहीं फंस जाती है। इसके बाद मुन्नी को दोबारा पाकिस्तान छोड़ने सलमान जाते हैं। वह मासूम सा चेहरा…प्यारी सी मुस्कान और बिना बोले ‘मुन्नी’ यानी हर्षाली के रूप में अपने अभिनय से सबको दिवाना बना दिया था।
‘बजरंगी भाईजान’ को रिलीज़ हुए भले ही पांच साल बीत गए हैं, लेकिन जब-जब इस फिल्म का जिक्र आता है तो मुन्नी का नाम ज़रूर लिया जाता है। अब हर्षाली मल्होत्रा एक बार फिर चर्चा में हैं, वजह है उनकी नई तस्वीरें। ब हर्षाली ने ‘बजरंगी भाईजान’ में काम किया था उस वक्त वह सिर्फ सात साल की थीं,  लेकिन अब वह 12 साल की हो चुकी हैं।

हर्षाली ने हाल ही में दीवाली पर अपने इंस्टाग्राम पर कुछ फोटोज़ शेयर की हैं, जिनमें वो काफी बड़ी लग रही हैं। इन तस्‍वीरों में हर्षाली ने लाल रंग का सूट पहन रखा है,  कहीं वह रंगोली के पास बैठी दिख रही हैं तो कहीं हाथ में दीपक पकड़े दिख रही हैं। इन तस्वीरों के अलावा अगर आप हर्षाली के इंस्टाग्राम पर उनकी अन्‍य तस्वीरें देखेंगे तो आप पाएंगे कि हर्षाली अब एकदम बदल चुकी हैं।

Share The News
Read Also  सीबीआई के पास पहुंची रिया की FIR, हो सकती है सुशांत की बहनों से पूछताछ

Get latest news on Whatsapp or Telegram.