Cricket की इस टीम के युवा सलामी बल्लेबाज का निधन

क्रिकेट जगत के लिए दुखद खबर है। अफगानिस्तान के 29 साल के सलामी बल्लेबाज नजीब ताराकई का मंगलवार को निधन हो गया है। वह 2 अक्टूबर को एक सड़क दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल हो गए थे। इसके बाद वह कोमा में चले गए थे। हादसे में उनके सिर पर गहरी चोट आई थी। आईसीयू में उनकी हालत गंभीर बनी हुई थी।

अफगानिस्तान क्रिकेट बोर्ड के पूर्व मीडिया मैनेजर ने बताया कि नजीब को सिर पर आई गंभीर चोट आई थी और वे पिछले 22 घंटों से हिले नहीं। अफगानिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने नजीब ताराकई के निधन पर शोक व्यक्त किया है। बोर्ड ने ट्विटर पर लिखा, ‘एसीबी और क्रिकेट प्रेमी देश अफगानिस्तान ने अपने आक्रामक ओपनिंग बल्लेबाज और बहुत ही उम्दा इंसान नजीब ताराकई (29) को खो दिया है। उनकी एक दुखद सड़क दुर्घटना में मौत हो गई। हम सब शॉक्ड हैं! अल्लाह उस पर अपनी कृपा बरसाए।”

यह हादसा उस समय हुआ जब नजीब अफगानिस्तान के पूर्वी ननगारहर में किराना स्टोर से निकलकर सड़क पार कर रहे थे तभी वहां से गुजर रही कार ने उन्हें टक्कर मार दी जिसके बाद उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया। अब्दुलरहीमजई ने कहा कि नजीब शुक्रवार को सड़क दुर्घटना में घायल हो गए और उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाना पड़ा।

Share The News
Read Also  116 दिन बाद आज लौटेगा अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट

Get latest news on Whatsapp or Telegram.

   

Leave a Reply

avatar
  Subscribe  
Notify of