ISI की महिला एजेंट बेडरूम में न्यूड होकर उगलवा रही थी देश के राज

पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी आईएसआई को भारतीय सेना की गुप्त जानकारियां हासिल करने के लिए हनीट्रैप का इस्‍तेमाल खुलकर कर रही हैं। इसके लिए सेना के जवानों, अधिकारियों या कुछ ऐसे लोगों को निशाना बनाया जाता है, जो भारत की खुफिया जानकारी पाकिस्‍तान को दे सके। आईएसआई इसके लिए लडकियों का इस्‍तेमाल कर रही है। ये लडकियों आनलाइन बेडरूम में न्‍यूड होकर जाल में फंसे व्‍यक्ति भारत की खुफिया जानकारी लेने का प्रयास करती हैं।

ऐसे एक ISI की महिला एजेंट बेडरूम में न्यूड होकर सत्यनारायण पालीवाल से देश के राज उगलवा रही थी। पालीवाल का गिरफ्तार कर लिया गया है। पालीवाल ने पूछताछ में जो खुलासे किए हैं उनको जानकर खुफिया एजेंसियां खुद स्तब्ध हैं। आरोपी ने यह जानकारियां हनी ट्रैप में फंसने के बाद उन महिलाओं से सांझा की जोकि उससे जानकारी लेकर आगे भेजती थीं।

ISI की लड़कियों से बात करने के लिए सोशल मीडिया पर नकली अकाउंट बना रखा था। इस अकाउंट से वह सूचनाएं ISI को भेज रहा था। सीमावर्ती इलाकों में सोशल मीडिया पर निगरानी रखने वाली जांच एजेंसियों को इस अकाउंट पर पहले तो शक हुआ। इसके बाद उन्होंने इसकी निगरानी बढ़ा दी तो पता चला कि इस अकाउंट के जरिए कई संवेदनशील सूचनाएं भेजी जा रही थी। इसके बाद तुरंत जांच एजेंसियों ने इस व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया।

जांच एजेंसियां आरोपी को जयपुर ले आई हैं। यहां राजस्थान की इंटेलिजेंस एजेंसियों के अलावा सेना की इंटेलिजेंस एजेंसियां भी इस व्यक्ति से पूछताछ कर रही है। जांच के दौरान पांच लड़कियों ने एक ग्रुप बनाया हुआ था। ग्रुप में सभी सत्यनारायण से लाइव चैटिंग करती थीं। यह चैटिंग दफ्तर और कभी बेडरूम से चलती थीं। चैटिंग के दौरान सभी लड़कियां अपने शरीर से एक-एक कपडे़ को उतारतीं और धीरे-धीरे सत्यनारायण से सबकुछ उगलवा लेतीं। हवस का अंधा आरोपी सवा साल से उन लड़कियों को सबकुछ बताता आ रहा था। यह लड़कियां आईएसआई की एजेंट हैं।

Read Also  राहुल गांधी भी प्रधानमंत्री मोदी से हुए प्रभावित अब करेंगे 'मन की बात'

लाठी गांव और आसपास के क्षेत्रों में पालीवाल नेताजी के नाम से मशहूर है। लोगों ने बताया कि इस क्षेत्र में उसका राजनीतिक हस्तक्षेप रहता है। ऐसे में वह आसानी से अपने काले कारनामों को कर लेता था। उस पर कोई भी शक नहीं कर सकता था क्योंकि स्थानीय राजनेताओं और पुलिस प्रशासन में उसकी अच्छी-खासी पैठ थी।

Share The News

Get latest news on Whatsapp or Telegram.