महाराष्ट्र के मंत्री धनंजय मुंडे पर दुष्कर्म करने का आरोप, महिला सिंगर ने दर्ज करवाई शिकायत

महाराष्‍ट्र में एक के बाद सेक्‍स स्‍कैंडल सामने आ रहा है। इससे पहले राज्य एनसीपी की युवा इकाई के अध्यक्ष महबूब शेख पर दुष्कर्म का आरोप लगा था। यह मामला अभी सुर्खियों में ही था कि एनसीपी नेता मुंडे भी दुष्कर्म के आरोप में घिर गए हैं। महाराष्ट्र की उदभव सरकार के कैबिनेट मंत्री धनंजय मुंडे पर एक गायिका ने दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। पीडिया ने मुंबई के ओशिवरा पुलिस स्टेशन में विधिवत लिखित शिकायत दी है। वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक दयानंद बांगर ने शिकायत मिलने की पुष्टि की है। पीडिता ने मुंडे के खिलाफ एफआईआर दर्ज नहीं करने पर ट्वीट किया कि अब तक न तो पुलिस ने मामले में संज्ञान लिया है और न ही कोई कार्रवाई की है।

गायिका का आरोप है कि वह साल 1997 में अपनी बहन के घर इंदौर गई थी। तब वह 16-17 साल की थी। मुंडे की उनकी बहन करुणा शर्मा के साथ साल 1998 में प्रेम विवाह हुआ था। साल 2006 में जिस समय उसकी बहन डिलीवरी के लिए इंदौर गई थी उस वक्त वह घर पर अकेली थी। इस दौरान धनंजय मुंडे रात में उसके घर पर आए और इच्छा के विरुद्ध शारीरिक संबंध बनाए। इसके बाद मुंडे लगातार उसे बॉलीवुड में लॉन्च कराने का लालच देकर यौन शोषण करते रहे।

पीडिता के आरोप के बाद मुंडे ने सफाई दी कि दुष्कर्म का आरोप बेबुनियाद है। हालांकि उन्होंने गायिका की बहन से संबंध में होने की बात स्वीकार की है। मुंडे ने कहा कि साल 2003 से उसकी बड़ी बहन के साथ उनका संबंध है। यह मेरे परिवार, पत्नी और मित्रों को भी पता है। मगर गायिका साल 2019 से पैसे की मांग कर मुझे ब्लैकमेल कर रही है। उसका भाई भी इसमें शामिल है।

Read Also  शिक्षिका ने 13 माह में एक साथ 25 स्कूलों में 'काम' कर कमाए 1 करोड़, प्रशासन भौंचक

नवंबर 2020 में उसकी बड़ी बहन करुणा शर्मा ने मेरे व्यक्तिगत जीवन से जुड़े पहलुओं को बदनाम करने की कोशिश की। इस मामले में हाईकोर्ट ने स्थगन आदेश दिया है और इससे संबंधित मामला कोर्ट में विचाराधीन है।

Share The News

Get latest news on Whatsapp or Telegram.