देश की सबसे बड़ी Sale में 80% की छूट पर मिलेंगे कई तरह के सामान, 1 रुपये में भी Offer

देश की सबसे बड़ी फेस्टिवल सेल The Big Billion Days की तारीख का ऐलान हो गया है। Flipkart की यह सेल 16 से 21 अक्टूबर तक चलेगी। Flipkart के पेज पर लिखा गया है- ‘16-21 OCT India’s Biggest Sale Sale is Back’। इस सेल का फायदा सबसे पहला flipkart plus सदस्‍य को मिलेगा और साथ ही इस पर Money Saving Tips भी मिलेगी।

सेल में No Cost EMI का ऑप्शन भी मिलेगा। इसके लिए फ्लिपकार्ट ने कई बैंकों के साथ पार्टनरशिप की है। इन बैंक की सूची में SBI,  ICICI, HDFC जैसे बैंक शामिल हैं। सेल में Mobile & Tablets पर ‘Biggest Offers on Smartphones’ दिया जाएगा। इस कैटेगरी में कई फोन की डील के बारे में पता भी चल गया है।

सेल में बजट फोन इनफिनिक्स हॉट 9 प्रो के 4 जीबी रैम वेरिएंट को 9,499 रुपये में खरीदने का मौका दिया जा रहा है, वहीं पोको M2 Pro को ग्राहक 16,999 रुपये के बजाए 12,999 रुपये में खरीद सकेंगे। बाकी कैटेगरी के सामान के अलावा बिग बिलियन डेज़ सेल में ग्राहकों को ग्रोसरी पर भी अच्छी डील दी जाएगी। सेल में इसपर 1 रुपये की डील, Exciting Offers, Buy More & Save More जैसे ऑप्शन भी दिए जाएंगे।

सेल में इलेक्ट्रॉनिक सामान पर भी 80% तक की छूट दी जा रही है। यहां पर 3 करोड़ से ज़्यादा प्रोडक्ट मिल रहे हैं, और यहां पर एक्सचेंज ऑफर दिया जा रहा है। यहां हर दिन नई डील मिलेगी। यहां Best-Selling Laptops पर 60% की छूट, Premium Tablets की शुरुआत 27,900 रुपये, Headphones & Speakers को 80% तक के डिस्काउंट पर खरीदा जा सकेगा।

Read Also  JIO में पांचवां बड़ा निवेश, KKR ने किया 11367 करोड़ के निवेश का ऐलान

दूसरे सस्ते फोन की बात करें तो रियलमी C12 स्मार्टफोन के 3 जीबी रैम/32 जीबी स्टोरेज वेरिएंट को 10,999 रुपये की जगह 7,999 रुपये में उपलब्ध कराया जाएगा। इसके अलावा रेडमी K20 प्रो के 6 जीबी रैम + 127 जीबी स्टोरेज वेरिएंट को 22,999 रुपये में खरीदने का मौका दिया जाएगा.

यहां 50-80% के डिस्काउंट पर Furniture खरीदा जा सकता है। इस कैटेगरी पर भी ग्राहकों को No-Cost EMI का ऑप्शन दिया जाएगा। इतना ही नहीं सेल में Flipkart Brands पर 80% तक की छूट दी जा रही है। सेल में टीवी और अप्लायंस पर 75% तक की छूट दी जा रही है। इसपर No-COST EMI, complete Appliance Protection और एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है।

Share The News

Get latest news on Whatsapp or Telegram.

   

Leave a Reply

avatar
  Subscribe  
Notify of