इस युवक ने 22 साल की उम्र में तीन शादियां, तीनों मिलकर खोज रहीं चौथी बीवी

महज 22 साल का एक युवक अब तक तीन शादियां कर चुका है। उसकी तीनों बीवियां एक से बढकर एक सुंदर हैं। तीनों बीवियां उसके साथ ही रहती हैं। उनका परिवारिक जीवन में खुशहाल है। इसके बावजूद अब तीनों बीवियां मिलकर चौथी बीवी खोज रही हैं। यह मामला है पाकिस्तान के सियालकोट का।

इस मामले को लेकर सियालकोट समेत पूरे पाकिस्तान में चर्चा हो रही है। वैसे तो मुस्लिम समुदाय में एक से अधिक शादियां नई बात नहीं है, लेकिन तीन बीवियों द्वारा चौथी की खोज करना हैरान करने वाला है।

महत्‍वपूर्ण बात यह है कि जिस युवक ने अब तक तीन शादियां की हैं। उनका नाम अदनान और वह सिर्फ 22 साल के हैं। इतनी कम उम्र में उनकी तीन बीवियां हैं। अदनान की पहली शादी 16 साल की उम्र में हुई थी। दूसरी शादी 20 की उम्र में और तीसरी पिछले साल हुई यानी 21 साल की उम्र में हुई थी। अदनान की बीवियों का नाम है शुंभाल, शुबाना और शाहिदा। अब तीनों बीवियां मिलकर चौथी बीवी की खोज कर रही हैं। मगर तीनों बीवियों चौथी भी लडकी को खोज रही हैं,  उसका नाम भी S अल्फाबेट से शुरू होना चाहिए। इनका मानना है कि इससे घर में खुशियां रहती हैं।

अदनान के दो पत्नियों से बच्चे भी हैं।  अदनान की पहली बीवी शुंभाल से तीन और दूसरी शुबाना से दो बच्चे हैं। शुबाना के एक बच्चे को तीसरी बीवी शाहिदा ने गोद ले लिया है। आज के महंगाई के जमाने में एक शादी निभाना ही मुश्किल है। अदनान तो तीन-तीन संभाल रहे हैं और चौथी की तैयारी कर रहे हैं। अदनान की तीनों पत्नियां यह आरोप जरूर लगाती है कि अदनान तीनों को पूरा समय नहीं दे पाते।

Read Also  पाकिस्तान में पहली बार एक हिन्दू बना वायुसेना का पायलट

हालांकि,  तीनों पत्नियां अदनान और उनके बच्चों का ख्याल रखती है। कोई उनका खाना बनाती है तो कोई कपड़े धुलती है तो कोई साफ-सफाई का ध्यान रखती है। अदनान तीनों पत्नियों से प्रेम करते हैं। अदनान के घर में हर महीने करीब डेढ़ लाख पाकिस्तानी रुपए का खर्च आता है।

Share The News

Get latest news on Whatsapp or Telegram.