पूर्व पत्नी ने खोला पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान की बेडरूम लाइफ का राज

पाकिस्तानी प्रधानमंत्री इमरान खान पर समलैंगिकता का आरोप लगाने वाली पूर्व पत्नी रेहम खान की एक इंटरव्यू सोशल मीडिया पर धूम मचा रही है। इस इंटरव्यू में इमरान खान की शारीरिक संबंध बनाने की क्षमता का जिक्र है। ये इंटरव्यू पाक यूट्यूबर वकार जाका ने लिया है। हालांकि रेहम का कहना है कि उसकी इंटरव्यू को जाका ने एडिट किया है। इंटरव्यू देखने वाले लोगों का कहना है कि वीडियो में रेहम खान कहती हैं कि इमरान खान की शारीरिक संबंध बनाने की क्षमता उसके पूर्व पति से कम है। पूर्व पति की परफार्मेंस इमरान खान से बेहतर थी।  पाकिस्तान में लोकप्रिय यूट्यूबर वकार जाका के साथ इंटरव्यू में रेहम खान ने अपनी किताब के बारे में सवालों के जवाब दिए। इसी दौरान रेहम खान से जब इमरान खान की बेडरूम लाइफ के बारे में पूछा गया तो उसने ये जवाब दिया।

रेहम खान ने आरोप लगाया कि वकार जाका ने पूरे इंटरव्यू को एडिट किया और यह इमरान खान और उनकी पार्टी के दबाव में किया गया। इससे पहले पत्रकार रेहम खान ने यह खुलासा करके खलबली मचा दी थी कि इमरान खान राष्ट्रपति आरिफ अल्वी को पद से हटाने की साजिश रच रहे हैं। उर्दू नया दौर टीवी की खबर के मुताबिक रेहम खान ने अपने आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर एक वीडियो अपलोड किया है, जिसका शीर्षक है इमरान खान राष्ट्रपति आरिफ अली को हटाने की योजना बना रहे हैं।

इसमें रेहम खान ने कहा कि स्कैंडल की बहार लग रही है, जब आप लोगों का इस्तेमाल करेंगे तो और जब वे इस्तेमाल करके फेंके जाएंगे और जब उन्हें यह एहसास होगा, तो वे खामोश तो नहीं रहेंगे, जब आप उनके पीछे जाएंगे तो वे भी कहीं और जाएंगे। इसके बाद रेहम खान ने कहा कि ‘राष्ट्रपति को हटाने के लिए एक साजिश रची जा रही है।

Share The News
Read Also  WHO की चेतावनी-जिन देशों में घटे मामले, वहां फिर लौटेगा कोरोना

Get latest news on Whatsapp or Telegram.

   

Leave a Reply

avatar
  Subscribe  
Notify of