मां से दूर मुंबई में बैठी अफसर बिटिया मिताली नाग को लॉकड़ाउन में अपने मम्मी के बनाए रसम चावला खाने के सपने आते है। 

अफसर बिटिया, रूप और दिल की नजर से जैसे धारावाहिकों में काम कर चुकीं एक्ट्रेस मिताली नाग ‘अफसर बिटिया’ उस वक्त के पॉपुलर शोज में से एक था। एक गरीब लड़की के ब्लाक डेवलपमेंट ऑफिसर (BDO) बनने तक के सफर को दिखाते हैं.

अफसर बिटिया, रूप और दिल की नजर से जैसे धारावाहिकों में काम कर चुकीं एक्ट्रेस मिताली नाग ‘अफसर बिटिया’ उस वक्त के पॉपुलर शोज में से एक था। एक गरीब लड़की के ब्लाक डेवलपमेंट ऑफिसर (BDO) बनने तक के सफर को दिखातेहैं।   इस शो में मिताली नाग ने लीड रोल प्ले किया था। उनका किरदार आम लड़कियों के लिए प्रेरणा बना। कम ही लोग जानते होंगे कि मिताली एक्ट्रेस होने के साथ-साथ सिंगर भी हैं मां से दूर मुंबई में बैठी अफसर बिटिया मिताली नाग को लॉकड़ाउन में अपने मम्मी के बनाए रसम चावला खाने के सपने आते है।
जब हमने उनसे पूछा कि आप किस प्रकार से इस लॉक डाउन में हमारे पाठकों को वॉर्डरोब टिप्स देना चाहेंगी। 
उनका जवाब काफी मजेदार था
मिताली कहती हैं “यह सुनकर आपको थोड़ा फनी जरूर लग सकता है, लेकिन मैं घर रहते हुए भी अपने आपको ड्रेस अप करती हूं। इससे मुझे काफी अच्छा महसूस होता है !वैसे भी अब गर्मियों का दिन हैं, उसके लिए मैं बहुत हल्के कपड़े सलेक्ट करती हूँ, लेकिन मैं कुछ बातो का ध्यान भी  रखती हूँ की मैं अच्छे कपड़े पहनूं। जिससे मैं अपने सोशल मीडिया के लिए अच्छे से अच्छे पिक्स क्लिक कर पाऊं. “
लॉक डाउन के खत्म हो जाने के बाद कहा जाना चाहेगी 
“लॉकडाउन खत्म होने के बाद  सबसे पहले मैं अपने शूटिंग सेट पर जाऊँगी … हाहाहा!  मैं गोवा जाना चाहती हूँ, वहां बिच पर क्वालिटी टाइम स्पेंड करना चाहूंगी . ये इसलिए भी क्यूंकि मुंबई से गोवा मैं अपनी कार में जा सकती हूं जिससे मैं कम से कम लोगों के संपर्क में आने के कारण सेफ भी होगा।
मिताली आपको लॉक डाउन में क्या खाने के सपने आते हैं
उनका जवाब भावुक करने वाला था “मम्मी के हाथ का रसम चावल! मैं इंतज़ार कर रही हूँ कब लॉक डाउन खत्म हो और मैं अपनी मां को नागपुर से यहां ले कर आऊं क्योंकि वह वहां फंसी हुई है और उन्हें लाने के बाद मैं  उन्हें  रोज खाना बनाने को कहूंगी ताकि मैं उनके हाँथ का बना खाना रोज खा सकूं।”
Share The News
Read Also  राणा दग्गुबाती की सगाई पर एक्स गर्लफ्रेंड ने कर दिया ऐसा पोस्ट, करना पड़ा डिलीट

Get latest news on Whatsapp or Telegram.

   

Leave a Reply

avatar
  Subscribe  
Notify of