बिहार में छह नकाबपोश अपराधियों ने बैंक से पांच लाख लूटे

बिहार के मुजफ्फरपुर में अहियापुर थाना क्षेत्र के गरहां चौक स्थित सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया से छह नकाबपोश अपराधियों ने दिनदहाड़े महज 10 मिनट में पांच लाख 12 हजार 15 रुपये लूटकर फरार हो गए। बैंक से लूटी गई राशि में 4.68 लाख 15 रुपये बैंक के हैं, जबकि ग्राहकों से 44 हजार रुपये लूटे गए हैं। वारदात को अंजाम देने के लुटेरे तीन बाइक से फरार हो गए। स्थानीय दुकानदारों को बैंककर्मी के सायरन बजाने के बाद लूट का पता लगा।
मौके पर पहुंचे अहियापुर थानाध्यक्ष सुनील रजक ने सीसी कैमरे के फुटेज को खंगाला। लुटेरों की उम्र 19-25 वर्ष के बीच बताई जा रही है। वहीं बैंक के प्रभारी शाखा प्रबंधक कुमार शंकरानंद ने बताया कि दिन के 11:20 बजे पांच नकाबपोश बैंक के भीतर घुसे, जबकि एक गेट पर ही रहा। अपराधियों ने बैंक में घुसते ही मारपीट शुरू की और ग्राहकों को पिस्टल का दिखा एक कमरे में बंद कर दिया। प्रबंधक को कोने में खड़ा कर दिया। इसके बाद काउंटर पर महिला कर्मी बेबी कुमारी और कैशियर शिवरंजन राम को गोली मारने की धमकी देकर रुपये निकालने को कहा। दो लुटेरे कैश काउंटर से राशि लूटने के बाद कैशियर को कब्जे में लेकर सेफ की तरफ ले गए। सेफ खुलवाकर उसमें रखे रुपये लूट लिए। इसके बाद प्रभारी बैंक प्रबंधक,  महिला बैंककर्मी और दो ग्राहकों के मोबाइल भी छीनकर ले गए। 11.30 बजे सभी अपराधी बैंक से बाहर निकल भाग गए।

पूणिया में आभूषण कारोबारी से 15 लाख का सोना लूटा
सहायक खजांची थाना क्षेत्र अंतर्गत दुर्गाबाड़ी में मंगलवार देर शाम अपराधियों ने आभूषण कारोबारी काकन महंतो के पुत्र से 15 लाख का सोना लूट लिया। लुटेरों ने स्वर्णकार के घर के सामने ही वारदात को अंजाम दिया। पुलिस मामले की पड़ताल कर रही है।

Share The News
Read Also  जम्मू-कश्मीर: पुलवामा के गोसू में मुठभेड़ जारी

Get latest news on Whatsapp or Telegram.