पटना विश्वविद्यालय में देर रात तक जारी होता रहा परीक्षा परिणाम

पटना विश्वविद्यालय के स्नातकोत्तर प्रथम सेमेस्टर विज्ञान, कला और वाणिज्य संकाय का परीक्षाफल शनिवार को अपराह्न में जारी कर दिया गया।रिजल्ट जारी करने का सिलसिला शुरू हुआ तो देर रात्रि तक यह क्रम चलता रहा। सबसे अंत मे वाणिज्य संकाय का रिज़ल्ट रात्रि एक बजे जारी किया गया। जिसमे सर्वाधिक 76% अंक रहा है।
पविवि के स्नातकोत्तर प्रथम सेमेस्टर की परीक्षा जनवरी माह मे हुई थी ।अगर कोरोना संकट का दौर और लाॅकडाउन की स्तिथि नहीं होती तो मार्च तक परीक्षा परिणाम घोषित हो जाता।इसके कारण करीब दो माह देर से परीक्षा परिणाम घोषित किया गया ।स्नातकोत्तर वाणिज्य प्रथम सेमेस्टर में शुभेंदू कुमारी को 79% तथा बरसा रानी को 70% अंक हासिल हुआ है ।
उक्त स्नातकोत्तर परीक्षाफल जारी होने के पहले स्नातकोत्तर तृतीय सेमेस्टर का परीक्षाफल घोषित कर दिया गया था । सनद हो कि पविवि के नये प्रभारी कुलपति पद पर प्रो एच एन प्रसाद के पद ग्रहण करने के बाद पहली परीक्षा परिणाम घोषित किया गया है।देर से परीक्षा परिणाम घोषित होने के बावजूद विधार्थीयों में उल्लास देखा जा रहा होगा। वाणिज्य संकाय के विभागाध्यक्ष प्रो महेश चन्द्र प्रसाद ने सभी सफल परीक्षार्थी को बधाई देते हुए भविष्य में और बेहतर करने के लिए हौसला अफजाई की है ।

Share The News
Read Also  CBSE के नौवीं और 11वीं के फेल हुए छात्रों को मिलेगा एक और मौका

Get latest news on Whatsapp or Telegram.

   

Leave a Reply

avatar
  Subscribe  
Notify of