मुख्यमंत्री योगी के पते पर Online मंगवाया आपत्तिजनक सामान, हिरासत में आरोपी

लखनऊ में एक युवक ने ऑनलाइन शॉपिंग कर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के सरकारी आवास 5 कालिदास मार्ग के पते पर आपत्तिजनक सामान मंगवा लिया। युवक ने सामान को सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। युवक की पोस्ट वायरल होने के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। हरकत में आई पुलिस ने गौतमपल्ली थाने में एफआईआर दर्ज की और आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया।

इंस्पेक्टर गौतमपल्ली चंद्रशेखर ने बताया कि आशीष कनौजिया ने ऑनलाइन शॉपिंग कर 109 रुपए का भुगतान भीम ऐप से किया था। इसके बाद इसे सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया, जो वायरल हो गया था। पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही उसके मोबाइल से ऑर्डर को भी कैंसिल करवा दिया है।

हाथरस में 19 साल की एक युवती के साथ कथित सामूहिक दुष्‍कर्म और हत्या की घटना से प्रदेश की राजनीति में भूचाल आया हुआ है और योगी आदित्यनाथ की सरकार विपक्ष के निशाने पर है। हाथरस मामले को लेकर सियायत गर्म है। विपक्ष विरोध जता रहा है और यूपी की योगी सरकार पर हमलावर हैं। इस बीच रविवार को मुख्‍यमंत्री योगी ने भी विपक्ष पर बड़ा हमला बोलते हुए कहा कि विपक्ष प्रदेश में जातीय दंगे भड़काने की साजिश रच रहा है। मुख्‍यमंत्री ने कहा कि जिन लोगों से राज्य का विकास नहीं देखा जा रहा है, वही लोग प्रदेश में दंगे भड़काने की कोशिश कर रहे हैं। क्योंकि, इसकी आड़ में उन्हें राजनीतिक रोटियां सेंकने का मौका मिल सकता है।

Share The News
Read Also  रामजन्म भूमि live : प्रधानमंत्री पंहुचे राम लला के दरबार में

Get latest news on Whatsapp or Telegram.

   

Leave a Reply

avatar
  Subscribe  
Notify of