आंध्र प्रदेश में सड़क हादसा, बारातियों से भरी वैन खाई में गिरी, 7 की मौत, 10 घायल

आंध्र प्रदेश में भीषण सड़क हादसे में सात लोगों की मौत हो गई,  जबकि 10 लोग घायल हो गए। घायलों को काकीनाड़ा सरकारी अस्पताल में भर्ती किया गया है। बताया जाता है कि हादसे में छह लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक व्यक्ति ने अस्पताल में दम तोड़ दिया।

पुलिस ने बताया कि पूर्वी गोदावरी जिले के गोकवरम मंडल क्षेत्र के तंटिकोंडा वेंकटेश्वर मंदिर के घाट रोड पर शुक्रवार सुबह बारात से भरी मिनी वैन खाई में गिर गई। इस हादसे में छह लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। मृतकों में दो महिला और दो बच्चे शामिल हैं। ये सभी वेंकटेश्वर स्वामी मंदिर में आयोजित शादी के समारोह में भाग लेकर लौट आ रहे थे।

मिनी वैन को मंदिर के पार्किंग स्थल से सड़क पर नीचे आना था। मगर वैन सीड़ियों पर से नीचे खाई में गिर गई। हादसे के समय वैन में कुल 17 लोग सवार थे। पुलिस ने संदेह जताया है किया कि ब्रेक फेल होने से यह सड़क हादसा हुआ है। मृतकों की पहचान श्रीदेवी,  श्रीलक्ष्मी,  भानु,  प्रसाद,  दोरा और दै अन्य के रूप में की गई है। दूल्हन राजावरम मंडल के वेलुगुबंदा गांव निवासी है, जबकि दुल्हा कोकवरम मंडल के ठाकुरपाले गांव निवासी है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

Share The News
Read Also  कोरोना अपडेट:5 लाख के पार पहुंची कोरोना संक्रमितों की संख्या

Get latest news on Whatsapp or Telegram.