बिग बास वीकैंड में नहीं होंगे सलमान! 2 स्टाफ सदस्य कोरोना पॉजिटिव

बिग बास वीकैंड में हो सकता है कि सलमान खान नजर नहीं आएं। इसकी वजह बिग बास टीम के ड्राइवर समेत 2 स्टाफ सदस्य कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। इसकी जानकारी मिलते ही सलमान खान ने खुद को आइसोलेट कर लिया है। ऐसे में उनका बिग बास वीकेंड वाले एपशिसोड में भाग नहीं ले सकें।

दरअसल, कोरोना की चपेट में पूरी दुनिया आ गई है। इसका असर भारत की फिल्म इंडस्ट्री , अभिनेता और उनके स्टाफ पर भी दिख रहा है। पता चला है कि अभिनेता सलमान खान के ड्राइवर सहित 2 स्टाफ कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। इसकी सूचना मिलते ही सलमान ने खुद को आइसोलेट कर लिया है। सलमान बिग बॉस-14 को होस्ट कर रहे हैं। ऐसे में उम्मी द कम है कि वह अगले एपिसोड में नजर आएं। हालांकि कई बॉलीवुड सेलेब्स ने 2-3 महीनों में काम फिर से शुरू किया है। कोरोना और लॉकडाउन के कारण फिल्मों की शूटिंग पर विराम लगा था।

सलमान खान ने हाल ही में राधे फिल्म की शूटिंग शुरू की। फिल्म में उनके साथ दिशा पटानी नजर आएंगी। इन सबके बीच, सलमान बिग बॉस सीजन 14 के होस्ट के रूप में भी लौटे हैं, हालांकि कोरोना का डर अब भी जारी है। ये केवल एंटरटेनमैंट इंडस्ट्री ही नहीं बल्कि पूरे देश के खतरा बना हुआ है।

Share The News
Read Also  लॉकडाउन की अधूरी नीति: देश के तीन विमानों में चार कोरोना संक्रमित मरीज मिले

Get latest news on Whatsapp or Telegram.