Covidupdate: राजधानी में मिला मरीज है समोसा कारीगर,आधा शहर घुमा है कलेक्टर के आदेश से इलाका सील

आज राजधानी रायपुर में एक व्यक्ति मे corona पॉजिटिव प्राप्त हुआ। उसके बारे मे पता सजी करने पर वह राजा तालाब के नूरानी चौक स्थित होटल में काम करता था,अब जानकारी आने के बाद प्रशासन की सिरदर्दी बढ़ गई है कि युवक के संपर्क में इस बीच कौन-कौन लोग आए हैं। ऐसे लोगों की खोजबीन शुरू कर दी गई है। 


मिली जानकारी के मुताबिक युवक राजा तालाब के नूरानी चौक में एक होटल में काम करता था। युवक कुछ दिन पहले मजदूरी के साथ,घूम-घूम कर समोसा भी बेच चुका है।  फिलहाल रायपुर जिला-प्रशासन की दो टीम सम्पर्क में आये लोगो की तलाश में जुट गई है। युवक के पत्नी और बच्चे को स्वास्थ्य विभाग की टीम जांच के लिए साथ लेकर गयी है। दो दिन पहले सर्दी-जुखाम होने पर उसे मेकाहारा हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया गया था। टेस्ट कोरोना पॉजिटिव आने के बाद युवक को मेकाहारा स्थित कोविड वार्ड में भर्ती किया गया है।

वह वृद्धावन BSUP कॉलोनी सड्डू में कोरोना पॉजिटिव मरीज पाये जाने के बाद कॉलोनी के 1 किमी के दायरे की सभी रियाहशी और व्यावसायिक प्रतिष्ठानों को कंटेन्मेंट जोन घोषित कर इलाके को सील किया जा चुका है।

सील इलाके में आने वाले सभी आफिस दुकाने एवं प्रतिष्ठान अगले आदेश तक पूरी तरह से बंद रहेंगे।

आदेश

मेडिकल इंमरजेंसी को छोड़कर अन्य किन्ही भी कारणों से घर से निकलना पूरी तरह से प्रतिबंधित रहेगा। रायपुर कलेक्टर ने इसके लिए आदेश जारी किया है।

ये है कंटेन्मेंट ज़ोन के अंतर्गत आने वाले इलाके-

1) BSUP कॉलोनी-साजन दास खेमका,वृंदावन

Read Also  VVIP की सुरक्षा के लिए संबंधित पुलिस अधीक्षक (IG) की होगी पूरी जिम्मेदारी

2) कैपिटल होम्स 01 और 02 कॉलोनी एरिया

3) कैपिटल सिटी फेस 01, राजवाड़ा सिटी

4) सड्डू सेक्टर 8 पूरा कॉलोनी एरिया

5) दक्षिण में विज्ञान केंद्र के पास का एरिया

6) पूर्व में – कैपिटल सिटी फेस 1

7) उत्तर में- राजवाड़ा सिटी

Share The News

Get latest news on Whatsapp or Telegram.

   

Leave a Reply

avatar
  Subscribe  
Notify of