बिहार के एक और बॉलीवुड अभिनेता की Mumbai रहस्य परिस्थिति में मौत

बिहार के एक और बॉलीवुड अभिनेता की मुंबई रहस्‍य परिस्थिति में मौत हो गई। परिवार वालों ने कहा कि यह हत्‍या है। यह अभिनेता बिहार के मुजफ्फरपुर का रहने वाला है। इस नवोदित कलाकार की मुंबई में संदेहास्पद मौत हो गई है। मृतक कलाकार का नाम अक्षत उत्कर्ष है, जो मुंबई में फिल्म इंडस्ट्री में कार्यरत थे।

अक्षत बॉलीवुड के नवोदित कलाकार थे। वह मूल रूप से मुजफ्फरपुर के सिकंदरपुर के रहने वाले थे। मृतक के परिजनों ने अक्षत उत्कर्ष की संदेहास्पद मौत के बाद हत्या का आरोप लगाया है। अक्षत के परिजनों का आरोप है कि मुंबई पुलिस ने इस मामले में किसी तरह का सहयोग नहीं किया है। साथ ही किसी भी तरह की प्राथमिकी दर्ज नहीं की गई है।

मृतक के मामा रंजीत सिंह ने कहा कि रविवार रात 9 बजे अक्षत की पिता से बात हुई थी, लेकिन इसके बाद देर रात उसकी मौत की खबर मिली। साथ ही अक्षत के मामा ने मुंबई पुलिस पर भी सहयोग न करने का आरोप लगाया है। अक्षत मूल रूप से मुजफ्फरपुर के सिकंदरपुर के रहने वाले थे और विजयंत चौधरी उर्फ राजू चौधरी के पुत्र थे। उनका शव मुंबई से कुछ देर पहले ही पटना एयरपोर्ट पर पहुंचा है।

इससे पहले भी मुंबई में ही बिहार के रहने वाले बॉलीवुड के स्टार एक्‍टर सुशांत सिंह राजपूत की भी संदेहास्पद मौत हो चुकी है और उनकी मौत की गुत्थी भी अभी तक सुलझ नहीं सकी है।

Share The News
Read Also  MNS की धमकी के बाद 'टी सीरीज' ने यूट्यूब से हटाया पाकिस्तानी गायक आतिफ असलम का गाना, माफी भी मांगी

Get latest news on Whatsapp or Telegram.

   

Leave a Reply

avatar
  Subscribe  
Notify of