आर्यनंदा बाबू बनीं सारेगामापा लिटल चैंप्स की विजेता

बच्चों के गाने के रियलिटी शो सारेगामापा लिटल चैंप्स सीजन 8 की विजेता बनी हैं केरल की 12 वर्षीय आर्यनंदा बाबू। शो के जज हिमेश रेश्ामिया, अलका याज्ञनिक और जावेद अली ने रविवार को फाइनल एपिसोड में उन्हें विजेता ट्रॉफी के साथ पांच लाख की इनामी राशि का चेक सौंपा। शो के फर्स्ट और सेकेंड रनर अप कोलकाता की रणिता बनर्जी और पंजाब के गुरकीरत सिंह को क्रमश: तीन और दो लाख रुपये की इनामी राशि दी गई।
शो की शुरुआत फाइनल में पहुंचे शीर्ष सात प्रतिभागियों आर्यनंदा बाला,  रणिता बनर्जी, गुरकीरत सिंह,  जायद अली,  माधव अरोड़ा,  सक्षम सोनवने और तनिष्का सरकार के परफॉर्मेंस के साथ हुई। फिनाले एपिसोड में जैकी श्रॉफ,  गोविंदा और शक्ति कपूर बतौर मुख्य अतिथि शामिल हुए। प्रतिभागियों के बीच विजेता का फैसला वेबसाइट फर्स्ट क्राई डॉट कॉम के माध्यम से मिले जनता के वोटों के आधार पर किया गया। \

खास बात यह है कि सातवीं कक्षा में पढ़ने वाली आर्यनंदा को हिंदी बोलनी नहीं आती है। शो में उन्हें हिंदी गानों को मलयालम में लिखकर दिया जाता था। इनामी राशि को लेकर आर्यनंदा का कहना है, ‘अभी हम किराए के घर में रहते हैं,  इस शो में जीते हुए पैसों से हम एक घर लेंगे और कुछ पैसे मैं अपनी पढ़ाई के लिए भी रखूंगी। लता मंगेशकर मेरी प्रेरणा हैं। मैं दुनिया की सभी भाषाओं में गाते हुए एक मशहूर गायिका बनना चाहती हूं।”

बता दें आर्यनंदा के माता-पिता कोच्चि में बच्चों को दक्षिण भारतीय शास्त्रीय संगीत सिखाते हैं। आर्यनंदा इससे पहले भी साल 2018 में सारेगामापा लिटल चैंप्स तमिल की रनर अप रह चुकी हैं।

Share The News
Read Also  Spotted: लॉकडाउन खुलते ही घर से बाहर निकले बॉलीवुड सितारे, कोई बाइक पर घूमता तो कई फल खरीदता दिखा

Get latest news on Whatsapp or Telegram.

   

Leave a Reply

avatar
  Subscribe  
Notify of