Bihar Board 10वीं रिजल्ट पर बड़ा अपडेट, आज दोपहर घोषित हो सकता है 10वीं का रिजल्ट

बिहार बोर्ड के नतीजों को लेकर असमंजस की स्थिति खत्म नहीं हो रही है. पिछले दो दिनों से स्टूडेंट्स रिजल्ट आने की खबरें सुन रहे हैं. लेकिन विश्वस्त सूत्रों के हवाले से मिली जानकारी के अनुसार बिहार बोर्ड मैट्रिक के छात्रों का यह इंतजार आज दोपहर में खत्म हो जाना चाहिये. बिहार बोर्ड 15 लाख स्टूडेंट्स के लिये हुइ मैट्रिक परीक्षा का परिणाम संभवतः आज घोषित कर देगा.

 

इसके साथ ही स्टूडेंट्स के लिये दूसरी राहत पहुंचाने वाली खबर यह है कि बोर्ड के लिये रिजल्ट घोषित करने की डेडलाइन तय कर दी गयी है. बोर्ड को हर हाल में 22 मई के पहले पहले परिणाम घोषित कर देने हैं. इससे एक बात तो साफ हो गयी है कि बिहार बोर्ड मैट्रिक परीक्षा 2020 के परिणाम आज या अधिक से अधिक कल तक डिक्लेयर हो जायेंगे. हालांकि आज परिणाम आने की संभावना अधिक है. कैंडिडेट्स से अनुरोध है कि परिणाम देखने या किसी भी ताजा अपडेट के लिये केवल आधिकारिक वेबसाइट पर ही भरोसा करें.

 

अफवाहें भी खूब फैल रही हैं –

 

बिहार बोर्ड के दसवीं के रिजल्ट आने की संभावना और स्टूडेंट्स की आकुलता का कई जगह गलत फायदा भी उठाया जा रहा है. इस संबंध में अफवाहें भी फैल रही हैं. कल दोपहर में एक वेबसाइट ने रिजल्ट डिक्लेयर हो जाने की झूठी खबर फैला दी और तो और उन्होंनें टॉपर्स की सूची तक प्रकाशित कर दी. बाद में पता चला कि वह सूची साल 2019 के टॉपर्स की थी. इन बिंदुओं को देखते हुये कैंडिडेट्स से अनुरोध है कि बीएसईबी की ऑफिशियल वेबसाइट से आ रहे अपडेट पर ही भरोसा करें.

Share The News
Read Also  अमिताभ बच्चन की इस फिल्म ने की थी 'बाहुबली 2' से ज्यादा कमाई

Get latest news on Whatsapp or Telegram.

   

Leave a Reply

avatar
  Subscribe  
Notify of