बिहार में स्वर्णकार के पुत्र का अपहरण, अपराधियों ने मांगी एक करोड़ की फिरौती

बिहार के बेगूसराय में एक स्वर्ण व्यवसायी के बेटे और उसके दोस्त का कुछ नकाबपोश अपराधियों ने अपहरण कर लिया गया। कार सवार अपहर्ताओं ने बेटे के दोस्त के मोबाइल फोन से स्वर्ण व्यवसायी से एक करोड़ की फिरौती मांगी। उसके बाद फोन तोड़ दिया। बाद में कार रोककर उसके दोस्त रोशन (21)  को मुक्त कर दिया और बेटे मोहित (14) को लेकर भाग निकले।

पुलिस के मुताबिक बेगूसराय के गढ़हरा ओपी क्षेत्र अंतर्गत बारो राजदेवपुर टोला के रहने वाले मुकेश ठाकुर के पुत्र के अपहरण कर फिरौती मांगी गई है। इसकी जानकारी मिलते बारो बाजार के व्यवसायियों में हड़कंप मच गया। विरोध में दुकानें बंद कर व्यवसायी सड़क पर उतर आए और मोहित को तुरंत मुक्त कराने के साथ सुरक्षा की मांग करने लगे। पुलिस अभी तक मोहित का का पता नहीं लगा सकी थी।

परिवार के मुताबिक रविवार सुबह छह बजे राजदेवपुर टोला में मोहित और रोशन क्रिकेट खेलने के लिए रेलवे इंटर कालेज के मैदान में जा रहे थे। रास्ते में बिना नंबर की सफेद कार पर चार अपहर्ताओं ने हथियार दिखाकर दोनों को जबरन वाहन में बिठा लिया और सिमरिया की तरफ भाग निकले। अपहृत मोहित के पिता की बारो बाजार में जेवरात की दुकान है। इसके पहले भी रंगदारी की मांग को लेकर उनके घर-दुकान पर बदमाश दो बार फायरिग कर चुके हैं। एसपी ने बताया कि घटनास्थल के समीप लगे सीसी कैमरे के फुटेज से बदमाशों को चिहि्नत कर पुलिस की विशेष टीम छापेमारी कर रही।

Share The News
Read Also  UP के CM योगी आदित्यनाथ को बम से उड़ाने की धमकी, केस दर्ज

Get latest news on Whatsapp or Telegram.