केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान की हुई हार्ट सर्जरी,चिराग ने ट्वीट किया

दिल्ली। दिल्ली के एक अस्पताल में रविवार रात केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान की हार्ट सर्जरी की गई। यह जानकारी आज उनके बेटे और लोकसभा सांसद चिराग पासवान ने दी है। चिराग पासवान ने कहा कि जरूरत पड़ने पर आने वाले हफ्तों में उनके पिता की एक और सर्जरी भी हो सकती है।


चिराग पासवान ने ट्वीट कर अपने पिता की तबीयत की जानकारी दी। उन्होंने कहा कि `पिछले कई दिनों से उनके पिता का अस्पताल में इलाज चल रहा है। कल रात तबीयत बिगड़ने की वजह से उनकी हर्ट सर्जरी की गई है। जरूरत पड़ने पर आने वाले दिनों में उनकी एक और सर्जरी की जा सकती है। इसके साथ ही चिराग ने उन सभी लोगों का शुक्रिया भी अदा किया जो इस मुसीबत की घड़ी में उनके परिवार के साथ खड़े हैं।


पासवान की खराब तबीयत के बाद टली एलजेपी संसदीय बोर्ड की बैठक
शनिवार शाम एलजेपी की संसदीय बोर्ड की बैठक होने वाली थी, इस बीच खबर आई कि अस्पताल में भर्ती रामविलास पासवान की तबीयत ज्यादा बिगड़ गई है, जिसके बाद चिराग पासवान बैठक को टालकर तुरंग अस्पताल के लिए रवाना हो गए। दरअसल बैठक में यह फैसला होना था कि अगर बीजेपी बिहार चुनाव के लिए उनकी सीटों की बात को मान लेती है तो, क्यो वह दोबारा एनडीए का हिस्सा बनेंगे, लेकिन रामविलास पासवान की खराब तबीयत को देखते हुए बैठक को टाल दिया गया।
सितंबर महीने में चिराग पासवान ने बिहार चुनाव को लेकर आखिरी दौर की बातचीत और जरूरी औपराचिकताओं ने लिए बिहार जाने की बात कही थी, लेकिन उनके पिता की खराब तबीयत की वजह से अब इसमें देरी हो सकती है। बातदें कि बीजेपी ने जब बिहार चुनाव नीतीश कुमार की अगुवाई में लड़ने का एलान किया, तभी से एनडीए में सीटों के बंटवारे को लेकर कंफ्यूजन की स्थिति बनी हुई थी, एलजेपी तभी से चुनाव के लिए ज्यादा सीटों की मांग कर रही है।

Read Also  विधानसभा के नए भवन का हुआ भूमि पूजन, सोनिया ने बंधे तरीफ़ के पुल


एलजेपी नेता रामविलास पासवान की तबीयत ऐसे समय में खराब हुई है, जब 20 अक्टूबर को बिहार में विधानसभा चुनाव होने जा रहे हैं। बिहार में 243 विधानसभा सीटों के लिए तीन फेज में चुनाव होने हैं. वहीं उम्मीदवारों की किस्मत का फैसला 10 नवंबर को होगा।

Share The News

Get latest news on Whatsapp or Telegram.

   

Leave a Reply

avatar
  Subscribe  
Notify of